Sara Ali Khan At Mahakal: बाबा की शरण में पहुंची एक्ट्रेस ने लगाया ध्यान, भोग आरती में हुई सम्मिलित

Sara Ali Khan At Mahakal

Sara Ali Khan At Mahakal News: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आज सुबह बाबा महाकाल के दर्शन करने के लिए उज्जैन पहुंची। एक्ट्रेस ने भस्म आरती का दीदार किया और इसके बाद करीब आधा घंटा नंदी हॉल में बैठकर शिव का जाप करती नजर आई। ये तीसरी बार है जब एक्ट्रेस भोलेनाथ के दर्शन करने के लिए उज्जैन पहुंची हैं।

साड़ी में Sara Ali Khan At Mahakal

सारा अली खान यहां पर परंपरा के मुताबिक साड़ी पहन कर पहुंची थी। यहां उन्होंने भस्म आरती के बाद गर्भ गृह में बाबा महाकाल का पूजन अभिषेक किया और नंदी हॉल में बैठकर ध्यान लगाया। वो सुबह 7 बजे होने वाली भोग आरती में सम्मिलित हुई और इसके बाद उन्हें कोटि तीर्थ के पास ध्यान लगाते हुए भी देखा गया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।