महाकाल दर्शन करने पहुंचे Sonu Sood, दुर्लभ बीमारी से पीड़ित बच्चे से की मुलाकात

Ujjain News: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) आज अपनी पत्नी सोनाली के साथ बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने के लिए उज्जैन पहुंचे। उन्होंने गर्भ गृह में पहुंचकर विधि विधान से बाबा का पूजन अर्चन किया। इस दौरान कोरोना के खतरे को लेकर उनका कहना था कि मेरा नंबर वही है, मैं लोगों के लिए खड़ा हुआ था और आगे भी तैयार रहूंगा। इसके अलावा उन्होंने उज्जैन में स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी (spinal muscular atrophy) जैसी बीमारी से जूझ रहे बच्चे अथर्व से मुलाकात करते हुए मदद का भरोसा दिलाया।

सोनू सूद ने गर्भ गृह में 20 मिनट तक बाबा महाकाल का पंचामृत अभिषेक किया इसके बाद नंदी हॉल में वह मंत्र जाप करते दिखाई दिए। इस दौरान अपने चहेते सितारे को देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सोनू सूद ने मीडिया से भी चर्चा की और कहा कि कोरोना की मार झेलने के बाद देश दोबारा खड़ा हुआ है। बाबा महाकाल से प्रार्थना की है कि देश का हर नागरिक खुशहाल रहे और मेरी फिल्म फतह को लेकर भी बाबा से आशीर्वाद मांगा है। कोरोना को लेकर सभी लोग सतर्क रहें अपना ध्यान रखें घबराने की जरूरत नहीं है। भगवान ने मुझे पहले भी ताकत दी थी इसलिए मैं लोगों की मदद कर पाया था। आगे भी मेरा प्रयास जारी रहेगा और मैं दर्शन करने के लिए दोबारा आऊंगा।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।