फांसी का फंदा लगाकर युवक ने की आत्महत्या, 6 महीने पहले ही हुई थी शादी

जीवाजीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली हरिजन बस्ती में ससुराल वालों के व्यवहार से आहत एक युवक ने फांसी लगा ली है।

Ujjain News: उज्जैन के जीवाजीगंज थाना क्षेत्र में एक युवक द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने की घटना सामने आई है। युवक ने साड़ी से फंदा बनाया और फांसी पर लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मां जब कमरे में पहुंची तो घटना की जानकारी लगी। युवक को फंदे पर लटकता देख परिवार वाले उसे तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक यह घटना जीवाजीगंज थाना की हरिजन बस्ती की है। यहां पर 22 वर्षीय युवक ने साड़ी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है। मां जब मौके पर पहुंची तो बेटे को फंदे पर लटकता देख परिजनों को सूचित किया। अस्पताल में डॉक्टरों ने बताया कि युवक की मौत हो चुकी है। 6 महीने पहले ही पड़ोस में रहने वाली युवती से युवक की शादी हुई थी।

मृतक के भाई का कहना है कि वह 2 दिन पहले अपनी पत्नी को लेने के लिए पड़ोस में ही अपने ससुराल गया था। यहां पर ससुराल वालों ने उसके साथ अभद्रता की थी। इसी से तंग आकर उसने आत्महत्या का कदम उठाया है। मृतक युवक सफाईकर्मी का कार्य करता था। हालांकि, पुलिस ने अभी तक किसी के खिलाफ किसी भी प्रकार का मामला दर्ज नहीं किया है। युवक ने कोई सुसाइड नोट भी नहीं लिखा है, मामले की छानबीन के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।