बाइक सवार युवकों की बदमाशों ने बेरहमी से की पिटाई, नदी में फेंकी गाड़ी

Ujjain News: उज्जैन की शिप्रा नदी के स्टॉप डैम पर बाइक सवार युवकों के साथ कुछ लोगों द्वारा लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से मारपीट करने की घटना सामने आई है। इतना ही नहीं युवकों की बाइक को मारपीट करने वाले लोगों ने नदी में फेंक दिया। मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को हिरासत में लिया है।

यह मामला नीलगंगा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली जीवाजी वेधशाला के पास गऊघाट स्टॉप डेम का है। यहां पर पुरानी रंजिश के चलते दो युवकों पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया और जमकर मारपीट की। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके आधार पर पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।