MP News : जहरीली शराब ने ली 2 मजदूराें की जान, 2 की हालत गंभीर

ujjain

उज्जैन, योगेश कुल्मी। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन जिले (Ujjain district) में जहरीली शराब (Poisonous liquor) पीने से 2 मजदूरों (Laborers) की माैत हो गई वही 2 गंभीर की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) में भर्ती करवाया गया है। मामला सामने आने के बाद पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और जांच की तो पता चला कि सभी मजदूर नशे के आदी थे और व्हाइटनर (Whitener) केमिकल का भी नशा करते थे।

मिली जानकारी के अनुसार, मामला उज्जैन थाना खारा कुआं अंतर्गत छत्री चौक का है। यहां आज बुधवार सुबह एक साथ दो लाशें मिलने से सनसनी फैल गई । खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी लेना शुरू की तो दो अन्य लोग और बेहोशी की हालत में मिले। पुलिस को मिली शुरुआती जांच में आसपास खड़े लोगो ने बताया कि मृतक जहरीली शराब झिंझर (पोटली) पीने के आदि थे और संभवतः दो की मौत और 2 लोगो की तबियत झिंझर शराब पोटली पीने से ही खराब हुई है।

दरअसल, उज्जैन में रहकर मजदूरी करने वाले शंकर लाल उम्र 40 वर्ष निवासी पिपलोदा बागला और विजय उम्र 45 वर्ष ने निवासी नागदा की आज सुबह छतरी चोक पर लाश मिली। इसके अलावा निनोरा निवासी एक अन्य बुजर्ग गोपाल मंदिर के सामने बदहवास मिला जिसने बताया कि कहार वाड़ी में शंकर नामक युवक से पोटली खरीदी थी और अधिकतर मजदूर वर्ग वंही से खरीद कर पोटली झिंझर का सेवन करता है।

संभवत जिन दोनों लोगो की मौत हुई है उन दोनों ने भी झिंझर शराब पी थी, जिसकी वजह से दो की मौत और दो लोग बेहोश हो गए । फिलहाल मोके पर पंहुची खाराकुआं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए पहुंचाया है। एसआई निरंजन शर्मा (SI Niranjan Sharma) ने बताया कि दो की मौत हो चुकी है, दो अन्य को अस्पताल भिजवाकर उपचार दिया जा रहा है । फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल पाएगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here