Ujjain News:घर के बाहर पानी भरे टब में डूबने से हुई दो साल की मासूम की मौत, घटना से पहले घूमने की कर रही थी जिद

 

डेस्क रिपोर्ट,उज्जैन। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन से एक बच्ची के घर रखे पानी भरे टब में डूबने का मामला सामने आया है। बच्ची के डूब जाने के तुरंत बाद जब परिवार वाले बच्ची को जिला अस्पताल(Hospital)ले गए, तो डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम(Post-Mortem)कराया है।
जब परिजनों से बात की तो उन्होंने बताया कि बच्ची हादसे के कुछ देर पहले अपने एक रिश्तेदार से बाइक पर घूमने की जिद कर रही थी। घटना मंगलवार सुबह की है।

ये भी पढ़े-Panna News:पन्ना के जंगल में रहने वाला स्याहगोश अब हुआ दुर्लभ, 2 दशक पहले आया था नजर

घटना से पहले गाड़ी में घूमने की कर रही थी जिद
मामला नीलगंगा थाना क्षेत्र का है। जबरन कॉलोनी में रहने वाले अजय जायसवाल की दो साल की बेटी सोना घर के बाहर खेल रही थी। जहां पानी से भरा टब रखा हुआ था। खेलते-खेलते सोना अचानक पानी से भरे टब में गिर गई।
जिसके बाद डूबने से उसकी मौत हो गई। घटना के समय पिता अजय घर में सो रहे थे। सोना की मां रचना घर के कामकाज निपटा रही थी। अजय ने बताया कि जब सोना की आवाज आना बंद हो गई तो सोना को खोजते हुए उसकी मां रचना घर के बाहर निकली तब उसे पानी में डूबा देखा। वह शोर मचाती हुई सोना को पानी से निकाल कर घर के अंदर की ओर भागी। शोर सुनकर मेरी भी नींद खुल गई। बेटी को अचेत हालत में देख मेरे होश उड़ गए। इसके बाद हम उसे आनन फानन में जिला अस्पताल लेकर आए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़े-खुशखबरी- मध्य प्रदेश में जल्द खुलेंगे स्कूल, मंत्री इंदर सिंह परमार ने दिए संकेत