उज्जैन में दो युवकों ने की आत्महत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

mp news

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। उज्जैन (Ujjain) में दो युवकों द्वारा आत्महत्या किए जाने की बात सामने आई है। एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली और दूसरे ने जहर खाकर अपनी जान दी है। पुलिस दोनों ही मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक नरवर के केसुनी गांव में रहने वाले भीम नामक 26 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। छोटे भाई ने जब उसे फांसी पर लटका देखा तो परिवार के अन्य सदस्यों की सहायता से उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह जानकारी सामने आई है कि भीम की पत्नी पिछले 3 सालों से अपने मायके में रह रही है और ससुराल नहीं आ रही, इसके चलते वह थोड़ा परेशान था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।