उज्जैन: आगजनी में महिलाओं की हुई मौत के बाद परिजनों ने किया चक्काजाम, रखी ये मांग

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। बीते दिन उज्जैन (Ujjain) के नागझिरी थाना क्षेत्र स्थित उद्योगपुरी में एक पोहा फैक्ट्री में भीषण आग लग गई थी। इस आगजनी की घटना में तीन महिलाओं की मौत हो गई थी और कई घायल हो गए थे। घटना में मृतक महिलाओं के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिवार को सौंप दिए गए हैं। मृतक महिलाओं के परिजनों ने अब आर्थिक सहायता की मांग और फैक्ट्री मालिक पर कार्रवाई करने की बात को लेकर नागझिरी चौराहा पर सड़क पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया। काफी देर तक यहां गहमागहमी की स्थिति बनी रही।

नागझिरी चौराहा पर किए गए चक्काजाम को देखते हुए अधिकारी तुरंत ही व्यवस्था संभालने के लिए पहुंचे और परिजनों के लिए 2-2 लाख की आर्थिक सहायता की घोषणा करते हुए, मुख्यमंत्री राहत कोष से भी मदद दिलाने का आश्वासन दिया है। एसडीएम जगदीश मेहरे और सीएसपी विनोद मीणा की समझाइश के बाद परिजनों ने चक्काजाम खोला।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।