उज्जैन : Congress नेता नूरी खान ने किया RTO कार्यालय का घेराव, इन बातों पर बनी सहमति

कोर्ट के आदेशों का पालन करते हुए यह कार्रवाई कर रहे हैं।

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। जिले में बिना परमिट चल रहे सैकड़ों ऑटो रिक्शा चालकों पर आरटीओ की कार्रवाई का विरोध करने सोमवार दोपहर करीब 1 बजे कांग्रेस नेता नूरी खान ने आरटीओ कार्यालय का घेराव किया। जहाँ उन्होंने सैकड़ों ऑटो रिक्शा चालकों के साथ कार्रवाई का विरोध किया।

यह भी पढ़े…जब बीच सड़क ग्रामीणों ने लूटे मुर्गे-मुर्गियां

दरअसल, कांग्रेस नेता नूरी खान ने कहा कि पहले से ही कोरोना की इतनी मार झेल झुके है उसके बाद यह महंगाई, जिसके कारण घर चलाना मुश्किल हो गया। इस पर आरटीओ ने जवाब देते हुए कहा कि हम कोर्ट के आदेशों का पालन करते हुए यह कार्रवाई कर रहे हैं। आगे उन्होंने कहा कि आप ऑटो रिक्शा चालकों को कोर्ट के खिलाफ भड़का रही हैं। ये ठीक नहीं है। इसके बाद नूरी के तेवर ठंडे पड़े और उन्होंने आरटीओ के समक्ष ऑटो रिक्शा चालकों की मांगें रखीं।

यह भी पढ़े…Parliament Winter Session 2021: सदन की आज की गतिविधियों पर डालें एक नजर

बता दें कि आरटीओ कार्यालय के बाहर करीब एक घंटे तक चले इस प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में ऑटो रिक्शा चालक पहुंचे थे। जहाँ सभी ने जमकर नारेबाजी की और आरटीओ की कार्रवाई का विरोध भी किया। साथ ही स्थिति नियंत्रण के लिए माधव नगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।

यह भी पढ़े…भिंड : गांजा तस्कर के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पांच आरोपी गिरफ्तार

आरटीओ ने कहा – कि हम कैम्प बढ़ाएंगे ताकि ऑटो रिक्शा चालकों को जल्द से जल्द परमिट मिल सकें। ऑटो रिक्शा चालक परमिट के लिए दलालों के पास नहीं जाएं ताकि चालक का काम केवल सरकारी शुल्क में ही हो जाए। और परमिट के लिए जितनी सरकारी फीस लगती हो उतनी ही लगे।

कांग्रेस नेता नूरी खान ने कहा कि वैध ऑटो चलाना हमारी जिम्मेदारी है, उसमें हम आरटीओ का सहयोग करेंगे।