गणेश विसर्जन जुलूस पर दबंगों ने बरसाए पत्थर, आक्रोशित भीड़ ने किया थाने का घेराव

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। उज्जैन (Ujjain) के भैरवगढ़ थाना क्षेत्र में गणेश विसर्जन चल समारोह पर दबंगों द्वारा पत्थरबाजी करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दबंगों ने अपने घर के सामने से जुलूस नहीं निकालने की बात पर जमकर विवाद किया और बिजली बंद कर घर की छत से ईंट और पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। पत्थरबाजी में 4 लोग घायल हो गए हैं, वहीं डीजे गाड़ी में भी तोड़फोड़ हुई है। घटना की शिकायत लेकर लोग भैरवगढ़ थाना पहुंचे और प्रकरण दर्ज कराया। शिकायत होने के बावजूद भी आरोपियों पर कार्रवाई नहीं होने से नाराज लोगों ने अजाक्स थाने पहुंचकर सीएसपी को आवेदन सौंपा है।

पूरी घटना उज्जैन के भैरवगढ़ थाना के अंतर्गत आने वाले गांव गोयला बुजुर्ग की है। यहां पर ग्रामीण गणेश विसर्जन का जुलूस निकाल रहे थे। कुछ ऊंची जाति के लोगों ने अनुसूचित जाति के लोगों को जुलूस नहीं निकालने को कहा और पत्थरबाजी कर दी। इसमें गांव के विनोद परिहार, बंटी धानक, राहुल परिहार और सुनील मकवाना घायल हो गए हैं। सुनील को गंभीर चोट आने की वजह से सिर में टांके लगाए गए हैं। दबंगों ने जुलूस के साथ चल रही डीजे गाड़ी में भी तोड़फोड़ की है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।