उज्जैन: ट्रेन की चपेट में आई इंजीनियरिंग छात्रा, ढाई घंटे तक सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। उज्जैन (Ujjain) में आज एक ट्रेन हादसे ने होनहार छात्रा की जान ले ली। छात्रा रेल की पटरी के पास रेलिंग पर सूखने के लिए डाले गए कपड़ों को लेने गई थी। अचानक तेज स्पीड से ट्रेन आ गई और ट्रेन की चपेट में आ जाने से छात्रा की मौत हो गई। छात्रा की मौत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस सीमा विवाद में उलझी दिखाई दी। ढाई घंटे तक छात्रा का शव वहीं पड़ा रहा।

घटना बड़ी मायापुरी क्षेत्र की है जहां पर 17 साल की विनीता मरमट जो इंदौर के मालवा यूनिवर्सिटी में कंप्यूटर साइंस की छात्रा है, इस ट्रेन हादसे का शिकार हुई है। कॉलेज की छुट्टी होने के चलते वह घर पर ही थी और सुबह 11 बजे रेल की पटरी के पास लगी रेलिंग पर डाले गए कपड़े उठाने के लिए गई थी। छात्रा वहां पहुंची तभी सामने से दाहोद भोपाल ट्रेन आई और छात्रा हादसे का शिकार हो गई। घटना की खबर लगते ही परिवार वाले और आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।