Ujjain: होलसेल व्यापारी के साथ हुई धोखाधड़ी, 1 करोड़ से ज्यादा के आभूषण लेकर फरार हुआ युवक

indore crime News

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। उज्जैन (Ujjain) में होलसेल कारोबारी के साथ 1 करोड़ रुपए से ज्यादा की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। यहां पर लखेरवाड़ी में कोठारी ज्वेलर्स के संचालक ने 3 महीने पहले गहने लिए थे जो वापस नहीं लौटाए। दंपत्ति और उनका बेटा बेटी एक करोड़ दस हजार रुपए का सामान ग्राहक को दिखाने के बहाने लेकर गए थे, लेकिन यह सामान उन्होंने वापस नहीं लौटाया है। मामले में खाराकुआं थाना पुलिस में चारों के खिलाफ धोखाधड़ी करने का केस दर्ज किया गया था। छानबीन करने के बाद पुलिस ने दंपति और उनकी बेटी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि बेटा अभी भी फरार है।

जानकारी के मुताबिक लखेरवाड़ी में होलसेल आभूषणों का कारोबार करने वाले राजेश पटनी से कोठरी ज्वेलर्स के संचालक कुशल कोठारी और उनके बेटे रवी कोठारी ने ग्राहक को दिखाने के लिए 2 किलो 66 ग्राम सोने के आभूषण लिए थे। ये मामला 16 जुलाई का है। 1 करोड़ से ज्यादा के इन आभूषणों को जब पटनी ने वापस मांगा तो कोठारी ने अगली सुबह आभूषण लाने की बात कही। दूसरे दिन भी जब व्यापारी को आभूषण वापस नहीं मिले तो उन्होंने पुलिस में शिकायत की।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।