Ujjain: प्रेमी के साथ मिलकर मां ने किया नाबालिग बेटियों का सौदा, पुलिस की हिरासत में 5 आरोपी

उज्जैन में एक मां ने अपनी तीन नाबालिग बेटियों को बेच दिया।

bhopal

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। उज्जैन (Ujjain) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक मां ने अपनी तीन नाबालिग बेटियों को बेच दिया। महिला के पति की मौत हो चुकी है और वह किसी और के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही है। अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसने बेटियों का सौदा कर दिया। बड़ी बेटी जब अपने नाना नानी के पास पहुंची तब पूरा मामला सामने आया। मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मां और उसके प्रेमी के साथ नाबालिगों की खरीद-फरोख्त करने वाले 3 लोगों को हिरासत में लिया।

अपनी बच्चियों की खरीद-फरोख्त करने वाली ये महिला सतना की है। 3 साल पहले महिला के पति की मौत हो चुकी है। अपने पति के गुजर जाने के बाद ही महिला 12, 14, 16 साल की तीन बेटियों के साथ मायके में रह रही थी। यहां पर उसकी जान पहचान श्याम सिंह नामक एक आदमी से हुई। इसके बाद यह महिला श्याम के साथ झाड़ा आधी और लिव-इन में रहने लगी। इस महिला ने अपनी 16 साल की बेटी की शादी 4 लाख में मकड़ोन के एक व्यक्ति से कर दी। कुछ दिनों बाद इसमें 14 साल की बेटी को भी राजस्थान में ब्याह दिया। महिला यहीं नहीं रुकी उसने अपनी 12 साल की नाबालिग बेटी की शादी झारड़ा के पास टीपूखेड़ा के एक युवक से पैसे का लेनदेन करने के बाद कर दी।

Must Read- Bhopal: बाबा ने भूमिगत समाधि लेने की करी घोषणा, मौके पर पहुंची पुलिस दे रही है समझाइश

पूरी घटना का खुलासा तब हुआ जब सबसे बड़ी बेटी अपने नाना नानी के साथ झाड़ा पुलिस स्टेशन पहुंची। लड़की ने पुलिस को पूरी बात बताई, इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मां उसके प्रेमी श्याम सिंह सहित तीनों नाबालिगों को खरीदने वाले गोविंद, दानू और एक अन्य युवक को पकड़ लिया है।