Ujjain News : कांग्रेस ने की श्री महाकालेश्वर ट्रस्ट कमेटी पर FIR की मांग, ये है मामला

Congress demands FIR against Shri Mahakaleshwar Trust Committee : मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने उज्जैन एसपी को शिकायत करते हुए कहा कि श्री महाकालेश्वर ट्रस्ट कमेटी को भगवान श्री महाकाल के भक्तों के द्वारा दान मिलता है। यह श्री महाकालेश्वर ट्रस्ट कमेटी के ट्रस्टियों की जिम्मेदारी है कि दान के रुप में राशि मिली है इसका खर्च केवल मंदिर के उपयोग में लाया जाए। इन्होने कहा कि महामहिम राष्ट्रपति के आगमन पर ट्रस्ट की राशि का दुरूपयोग किया गया। इसे लेकर अब कांग्रेस ने एफआईआर की मांग की है।

प्रतिनिधि मंडल का नेतृत्व कांग्रेस मीडिया अध्यक्ष केके मिश्रा ने किया। उन्होने कहा कि मध्यप्रदेश विधानसभा में दी गई जानकारी से ज्ञात हुआ है कि भारत के राष्ट्रपति के आगमन के समय प्रेसिडेंशियल सुइट की साज सज्जा एवं उनके रहने की व्यवस्था के लिए 25 लाख रुपए ट्रस्टियों के द्वारा खर्च किए गए हैं, जो कि श्री महाकालेश्वर ट्रस्ट कमेटी के उद्देश्यों के खिलाफ है। केके मिश्रा ने कहा कि माननीय राष्ट्रपति जी के रहने का खर्च प्रदेश सरकार अथवा केंद्र सरकार के द्वारा उठाया जाना चाहिए।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।