Ujjain News : लापता मासूम बच्ची का नालेे में मिला शव, जाँच में जुटी पुलिस

Amit Sengar
Published on -

Ujjain Crime News : मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ चिमनगंज थाना अंतर्गत कमल कॉलोनी में 4 साल की बच्ची का शव बुधवार शाम 6 बजे मिला है। उसका शव वाल्मीकि धाम के नाले के पास बोरे में बंद मिला है। पुलिस के मुताबिक बच्ची की गला घाेंटकर हत्या की गई है। इसके बाद शव बोरे में बंद कर नाले के पास फेंक दिया। पुलिस ने मामले में तीन लोगों को पकड़ा है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। बच्ची मंगलवार को घर के बाहर खेलते हुए लापता हो गई थी। बच्ची का घर के बाहर खेलते हुए वीडियो भी सामने आया था।

यह है पूरा मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, कमल कॉलोनी निवासी कैटरिंग का काम करने वाले राम सिंह राणा की बेटी राजनंदिनी उर्फ नन्नू (4) घर के बाहर बड़ी बहन स्वाति के साथ खेल रही थी। इस दौरान बच्ची की मां घर में काम कर रही थी। करीब तीन बजे तक बच्ची को देखा गया। उसके बाद से वो लापता हो गई। करीब एक घंटे तक खोजने के बाद जब बच्ची का पता नहीं चला, तो परिवार वालों ने पुलिस को सूचना की। सभी सोशल मीडिया ग्रुप पर बच्ची के फोटो भेजे गए, लेकिन उसका पता नहीं चला।

घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी बच्ची के घर पहुंचे यहाँ उन्होंने परिवार वालों से बातचीत कर घटना की जानकारी ली। वहीं पुलिस ने बच्ची की तलाशी अभियान के लिए ड्रोन कैमरे की भी मदद ली। वहीं एसपी ने बताया कि बच्ची दिनांक 06 जून को दोपहर 02: 45 बजे से 03:30 बजे के बीच घर के बाहर खेल रही थी। बच्ची का वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वो घर के बाहर खेल रही है। वहीं बच्ची को अज्ञात लोगों ने अपहरण कर उसकी हत्या की और फिर लाश को बोरे में बंद कर नाले में फेंक दिया।

अब सवाल यह खड़ा होता है कि आखिर मासूम बच्ची से किसी की क्या दुश्मनी हो सकती है लेकिन पुलिस सभी एंगलो पर सूक्ष्मता से जांच कर रही है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News