Ujjain News: महाकाल में Oh My God 2 की शूटिंग पर बवाल, संतों ने किया विरोध

अब Ujjain के संत समाज ने इस फिल्म का यह कह कर विरोध किया है कि मंदिर आस्था का केंद्र है

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। तीन दिन बाद उज्जैन (ujjain) के महाकाल (mahakaal) मंदिर में होने वाली अक्षय कुमार की फिल्म ओ माय गॉड 2 (Oh My God 2) की शूटिंग (shooting) पर विवाद खड़ा हो गया है। उज्जैन के संत समाज ने शूटिंग का यह कहकर विरोध किया है कि मंदिर है, कोई शूटिंग का स्थान नहीं।

अक्षय कुमार की फिल्म ओ माय गॉड तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म में धार्मिक क्रियाकलापों की जमकर हंसी उड़ाई गई थी और विभिन्न धर्म के प्रमुखो का जमकर मखौल उड़ाया गया था। इसी फिल्म का सीक्वल ‘ओ माय गॉड 2’ बनने जा रहा है जिसकी शूटिंग महाकाल मंदिर उज्जैन में होनी है। मंदिर प्रबंध समिति और कलेक्टर इसकी शूटिंग की अनुमति दे चुके हैं।

Read More: सरकार ने कर्मचारियों को दिया 8% डीए वृद्धि का लाभ, पूर्व CM कमलनाथ की मांग- 28% हो DA

अब उज्जैन के संत समाज ने इस फिल्म का यह कह कर विरोध किया है कि मंदिर आस्था का केंद्र है, फिल्मों की शूटिंग का स्थान नहीं। परमहंस डॉक्टर अवधेश पुरी महाराज ने संत समाज की ओर से विरोध दर्ज कराते हुए कहा है कि अक्षय कुमार ने फिल्म O My God में हिंदू मान्यताओं का जमकर मजाक उड़ाया था और इसीलिए उन्हें महाकाल मंदिर में शूटिंग की अनुमति देना बेहद गलत है।

प्रशासन का यह कदम समझ से परे है और संत समाज को विश्वास में लिए बिना लिये निर्णय का संत समाज जमकर विरोध करता है। परमहंस ने कहा कि पहले अक्षय कुमार इस फिल्म की स्क्रिप्ट संत समाज को दे। उसके बाद ही संत समाज इस बात को निर्धारित करेगा कि फिल्म की शूटिंग होने दी जाए या नहीं। बिना संत समाज की अनुमति के शूटिंग किसी भी हालत में नहीं होने दी जाएगी।