ujjain news की खबरें

Vikram University

विक्रम विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन में पदस्थ एक कर्मचारी नशे की हालत में कार्यालय पहुंच गया और जमीन पर लेट गया। उसे इस तरह की हालत में देखकर कर्मचारी परेशान होते रहे और कुलपति ने उसके खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।

Nanakheda Stadium

नानाखेड़ा स्टेडियम को नेशनल लेवल की प्रतियोगिताओं के लिए उपयुक्त बनाने के उद्देश्य से कई निर्माण कार्यों का दौर चल रहा है। जल्द ही निर्माण पूरे होंगे।

ujjain

उज्जैन में लगातार चौड़ीकरण का काम चल रहा है। इसी मुहिम के बीच बीजेपी पार्षद हेमंत गहलोत ने जमकर हंगामा मचाया और अफसरों के साथ अभद्रता करते हुए ड्राइवर को थप्पड़ मार दिया।

mahakal Sawari

अवंतिका नगरी के राजा महाकाल आज मन महेश स्वरूप में चांदी की पालकी में विराजमान होकर अपने भक्तों का हाल जानने के लिए नगर भ्रमण पर निकलने वाले हैं।

School Holiday

सोमवार को उज्जैन में पड़ने वाली भीड़ को देखते हुए आने जाने में विद्यार्थियों को समस्या का सामना ना करना पड़े, इसी के चलते कलेक्टर ने छुट्टी घोषित की है।

Namami Gange

शिप्रा शुद्धिकरण के लिए बड़ा फैसला लेते हुए नमामि गंगे प्रोजेक्ट को एमआईसी की बैठक में हरी झंडी दिखाई गई। अब शहर के दो प्रमुख नालों का पानी ट्रीटमेंट के बाद शिप्रा में छोड़ा जाएगा।

Mahakal Darshan

बाबा महाकाल के दरबार में सावन के महीने में भक्तों सबसे ज्यादा पहुंचते हैं। इसी को देखते हुए अलग-अलग मार्गदर्शन व्यवस्था की जा रही है। वहीं लड्डू प्रसाद भी महंगा हो गया है।

Mahakal bhasma aarti

विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में हर काम बड़े पैमाने पर किया जाता है, जिसके लिए टेंडर निकलते हैं। इसी कड़ी में महाकालेश्वर गर्भ गृह की रजत मंडित दीवारें, चांदी द्वार और बाबा के आभूषणों की साफ-सफाई दिल्ली के एक व्यापारी द्वारा करवाई जाती है।

mp news

युवक युवती के शव को बरामद कर नागदा के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दोनों की पहचान भी की जा चुकी हैं।

Mahakal Mandir

बाबा महाकाल के दर्शन करने के लिए सावन में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ती है। इसी को देखते हुए तमाम तरह की व्यवस्था है मंदिर समिति और प्रशासन द्वारा की जा रही है।