Ujjain: जब बीच सड़क पर सरपट भागे सुअर, VIDEO VIRAL

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट।  उज्जैन (ujjain) में सुअर पालको की गुण्डागिर्दी एक बार फिर शहर के बीच इलाके में देखने को मिली। सुअरपालको ने उज्जैन शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके फ्रीगंज में सुअर पकड़ कर ले जा रही गाडी को रुकवाया और हमला कर दिया। करीब 10 से अधिक लोगो ने दो अलग अलग गाड़ियों पर हमला किया। जिसमे गाडी के कांच फोड़ दिए गए। वंही नगर निगम के ठेकेदार को भी मार मार कर घायल कर दिया।  जिसक वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है की किस तरह मवेशी पालक घेर कर नगर निगम की गाडी पर पत्थर और लाठिया बरसा रहे है। यही नहीं इसके बाद गाडी में पकडे गए सुअर को भी छुड़ाकर ले गए। बताया गया की पुरे शहर में करीब 15 से अधिक सुवर पालक है और 20 हजार सुअर अवैध रूप से पाल रखे है।

उज्जैन के फ्रीगंज इलाके में आज उस समय हंगामा मच गया जब इंदौर के बिचौली मर्दाना में रहने वाला निगम का ठेकेदार अमित डागर अपने साथियो के साथ शहर में आवारा घूम रहे सुअर को पकड़ने निकला था। अमित की माने तो उसने नागझिरी से सुअर पकड़ना शुरू किया और उनके साथ चार पुलिसकर्मी भी थे। इसके बावजूद सुअर पालको की गुंडागिर्दी इतनी बढ़ गयी की सबके सामने ही निगम ठेकेदार पर हमला कर सुअर को छुड़ा ले गये। इस हमले में अमित डागर को हाथ और पैर साहिटी सीर में चोंट आयी है।

Read More: VIDEO: बिजली बिल की गड़बड़ी को लेकर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, किया तोड़फोड़

दरअसल उज्जैन शहर में करीब 15 से अधिक सुवर पालक है और सभी को नगर निगम की और से लगातार हिदायत दी गयी थी लेकिन इसके बावजूद भी शहर में सुअर आवारा घूम रहे थे। नगर निगम ने बीते 2 सालो से इंदौर के अमित डागर को सुअर पकड़ने का ठेका दिया है। आज भी अमित सुवर पकड़ने दो गाड़ियों में निगम कर्मचारी और पुलिस के साथ  निकला था लेकिन इस बिच सुअर पालको ने हमला कर दिया।

अमित डागर ने हमला करने वाले कुछ  लोगो  के नाम बताये है। जिसमे संदीप बौरासी,  दीपक बौरासी, राहुल बौरासी सहित अन्य लोगो के नाम बताये है और माधव नगर थाने में हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई गयी है। उज्जैन एडिशनल एसपी अमरेंद्र सिंह ने बताया की जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। इसमें कुछ निगम कर्मचारी थे तो शासकीय कार्य में बाधा डालने का भी केस दर्ज किय जा रहा है। साथ ही इनके घर के बारे में जानकारी निकलवाई जा रही है। इनके अवैध निर्माण को जल्द ही तोड़ा जाएगा।

आपको बता दे की इससे पहले भी सुअर पालको की गुंडा गिर्दी देखने को मिली थी। करीब 2 साल पहले भी ढांचा भवन में सुवर पकड़ने गयी निगम की टीम पर  हमला किया था। उसमे 2 लोग घायल हुए  थे। सुअर पालको की आपसी रंजिश के कारण भी शहर में हत्या और आपसी रंजिश कई वारदात हो चुकी है