Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में डांस का Video आया सामने, दो महिला सुरक्षाकर्मी को किया बर्खास्त

indore

Ujjain News : विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर परिसर में एक बार फिर फिल्मी गीत पर दो महिलाओं का डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ है। बता दें कि मंदिर की दो महिला सुरक्षाकर्मी को डांस करना महंगा पड़ रहा है। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद एजेंसी ने दोनो महिला कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया है। मंदिर में कार्यरत सुरक्षा कर्मचारियों को एनड्राईड फोन रखने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…

वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, इससे पहले भी मंदिर में इस तरह के वीडियो वायरल हुआ है। जिसपर मंदिर प्रशासन द्वारा कार्रवाई के लिए थाने पर पत्र दिया गया है। श्री महाकालेश्वर मंदिर में आने वाले श्रद्धालु भक्ती भाव से दर्शन को आते है। ऐसे में कुछ महिला श्रद्धालुओं का ध्यान केवल फिल्मी गीत पर डांस कर वीडियो बनाने में रहता है। पूर्व में ऐसी पांच घटनाओं पर मंदिर प्रशासन ने कार्रवाई के लिए थाने पर पत्र लिखा है। जिसका ताजा मामला मंदिर में सुरक्षा का ठेका संभालने वाली कंपनी केएसएस की दो महिला सुरक्षाकमियों का सामने आया है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।