उज्जैन में जल संसाधव विभाग का कर्मचारी रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। उज्जैन में जल संसाधन विभाग में बाबू दिनेश अग्निहोत्री को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। ये कार्रवाई लोकायुक्त पुलिस द्वारा की गई है। ग्रेच्युटी राशि निकालने के लिए उसने 10 हजार रुपये मांगे थे। आरोपी 5 हजार राशि पहले दे चुका था लेकिन काफी समय बीतने के बाद उसके पैसे नहीं आए तो उसने लोकायुक्त पुलिसी में शिकायत की। रिश्वत की दूसरी किश्त लेते हुए आरोपी को लोकायुतक्त ने धर लिया।

Share Market में तूफानी तेजी, देखें कितना बढ़कर खुले Sensex और Nifty

शहर के उदयन मार्ग स्थित जल संसाधन यंत्री के कार्यालय में बाबू दिनेश अग्निहोत्री सहायक ग्रेड 3 के पद पर काम करते हैं। उन्होने रिटायर्ड कर्मचारी से ग्रेच्युटी राशि निकालने के एवज में 5 हजार रुपए मांगे थे। ये कार्रवाई बसंत श्रीवास्तव निरीक्षक लोकायुक्त उज्जैन की टीम ने ने की। आरोपी ने आवेदक रमेशचन्द्र सोनी निवासी तराना की ग्रेच्युटी और कटौत्री की राशि निकालने के लिए रिश्वत मांगी थी। इसे लेकर रमेशचंद्र सोनी ने 27 जुलाई को पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त को शिकायत की थी, जिसके सत्यापन के बात आज ये कार्रवाई की गई।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।