Ujjain : ज्वेलरी शॉप से दो महिलाओं ने साढ़े तीन लाख के गहने चुराए, घटना सीसीटीवी में कैद

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। शहर के फ्रीगंज स्थित एक ज्वेलर्स शॉप से दो महिलाओं ने साढ़े तीन लाख के गहनों पर हाथ साफ कर दिया। ये यहां सोने के कड़े खरीदने के नाम पर आई थीं और गहने देखते हुए दुकान के कर्मचारियों से नजर बचाते हुए इन्होने दो कड़े बॉक्स सहित चोरी कर लिए। बाद में कड़े पसंद नहीं आने व साइज का बहाना बनाकर वो चली गईं।

सुरेश सोनी की तम्बाकू बाजार फ्रीगंज में श्रीराम ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। उन्होने बताया कि रात करीब 8 बजे दो महिलाएं हाथ के कड़े खरीदने दुकान में आई थीं। उन्होंने महिलाओं को अलग-अलग डिजाइन व साइज के सोने के कड़े दिखाये। काफी देर तक महिलाएं कड़े पसंद करती रहीं और इसी बीच उन्होंने सबकी नजर बचाकर 76 ग्राम वजनी दो कड़े बॉक्स सहित अपने पर्स में डाल लिये। बाद में पसंद नहीं आने और साइज छोटा बड़ा होने का बहाना बनाया और कड़े खरीदे बिना ही चली गईं। कर्मचारियों ने जब शोकेस पर रखे कड़े वापस रखना शुरू किया तो दो बॉक्स गायब थे।उन्होंने तुरंत आसपास महिलाओं को तलाश किया लेकिन वह नहीं मिलीं। सुरेश सोनी ने बताया कि कड़े चोरी करते हुए घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में दिख रही है। उन्होंने कैमरे के फुटेज माधव नगर पुलिस को उपलब्ध कराये व शिकायत दर्ज कराई है। चोरी हुए कड़ों की कीमत साढ़े तीन लाख रुपये बताई जा रही है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।