MP News : सीएम शिवराज आज 2.26 लाख युवाओं को देंगे बड़ी सौगात, इस तरह मिलेगा लाभ

MP CM Shivraj Singh Chouhan : आगामी चुनाव से पहले मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान का पूरा फोकस युवाओं और रोजगार पर बना हुआ है। आए दिन सीएम रोजगार को लेकर बड़े ऐलान कर रहे है और नई नई योजनाएं शुरू कर रहे है। इसी कड़ी में आज 24 मई को सीएम शिवराज सवा दो लाख युवाओं को स्वरोजगार के लिए 2,114 करोड़ रुपये का ऋण उपलब्ध करवाएंगे।

2 लाख युवाओं को 2114 करोड़ का लोन

आज बुधवार को उमरिया में होने वाले राज्य स्तरीय रोजगार दिवस कार्यक्रम से सीएम शिवराज प्रदेश की 1309 एमएसएमई इकाइयों के उद्यमियों को प्रोत्साहन योजना में सिंगल क्लिक से 271 करोड़ 41 लाख का अनुदान वितरित करेंगे। इसके साथ ही 2 लाख 26 हजार 647 युवाओं को विभिन्न स्व-रोजगार योजना में 2114 करोड़ 48 लाख के लोन उपलब्ध कराने की प्रतीकात्मक शुरूआत करेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)