सोन नदी में तीन बच्चे डूबे, एक का शव मिला, रेस्क्यू टीम तलाश में जुटी

उमरिया| उमरिया-शहडोल (Umaria-Shahdol) की सीमा पर सोन नदी (Son Rever) में तीन बच्चों के डूबने की खबर है| नदी पार करते समय यह हादसा हुआ है। घटना के बाद एक बच्चे का शव बरामद कर लिया गया है वहीं 2 बच्चों की तलाश जारी है। इनकी तलाश के लिए मानपुर पुलिस उमरिया व शहडोल की होमगार्ड टीम के साथ मिलकर जुटी हुई है। जबलपुर से गोताखोरों को भी बुलाया गया है।

जानकारी के मुताबिक घटना रविवार की है| रात में रेस्क्यू नहीं किया जा सका| आज टीम ने काम शुरू किया है जिसमें एक बच्चे का शव बरामद हुआ है वहीं 2 की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि हादसे में सात वर्षीय नारेन्द्र पिता छोटे सिंह निवासी भमरहा की पानी में डूबकर मौत हो गई। बृजेन्द्र सिंह पिता इन्द्रजीत (16) निवासी सेहरा व बृजेन्द्र पिता छोटे लाल सिंह (8) लापता हंै।

बताया जा रहा है कि बृजेश सिंह पिता इंन्द्रजीत अपनी बुआ के यहां सेहरा मानपुर आया हुआ था। रविवार को वे लोग सोननदी के रास्ते अपने घर भमरहा जा रहे थे। शाम करीब तीन बजे घाट में पहुंचने के बाद मामा के साथ चार बच्चे नदी पार करने के लिए उतरे। धर्मेन्द्र व बिजेन्द्र को शंखू अपने कांधे पर बिठाए हुए था। बृजेश व नारेन्द्र उसके पीछे चल रहे थे। तभी युवक के अनियंत्रित होने पर कंधे में बैठे दोनों किशोर पानी में बहने लगे। गनीमत रही कि शंखू ने धर्मेन्द्र का हाथ नहीं छोड़ा। उसे दूसरे तरफ पहुंचाया। तब तक बिजेन्द्र, बृजेश व नारेन्द्र एक दूसरे को बचाने के चक्कर में गहरे पानी की तरफ बह गए। घटना के दौरान दूसरे छोर पर मौजूद रिश्तेदारों ने चीखते चिल्लाते हुए मदद के दौड़े तब तक तीनों नदी की गहराई में समा चुके थे।