छिंदवाड़ा में कार्यकर्ताओं पर भड़के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, कांग्रेस ने जमकर साधा निशाना

छिंदवाड़ा, डेस्क रिपोर्ट। छिंदवाड़ा में एक कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं पर भड़कते दिखाई दिए। इस मामले का वीडियो सामने आया है जिसके बाद केंद्रीय मंत्री कांग्रेस के निशाने पर आ गए हैं। कांग्रेस सांसद नकुलनाथ ने ट्वीट का घटना की निंदा करते हुए मंत्री के व्यवहार को जनता और कार्यकर्ताओं का अपमान बता दिया है। उन्होंने यह भी कहा है कि मंत्री गिरिराज सिंह को देश की जनता से माफी मांगी चाहिए.

बता दें कि सौंसर में छत्रपति शिवाजी चौक पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के स्वागत के लिए कार्यकर्ता 1 घंटे से इंतजार कर रहे थे। मंत्री यहां पहुंचे तो उन्होंने शिवाजी प्रतिमा चौक पर रुकने से इनकार कर दिया और जैसे-तैसे प्रतिमा का माल्यार्पण किया। मंत्री ने प्रोटोकॉल का हवाला देते हुए कार्यकर्ताओं को यह कहा कि उन्हें इस संबंध में जानकारी नहीं है, जिसके चलते कार्यकर्ता नाराज दिखाई दिए।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।