जबलपुर पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री कुलस्ते, उपचुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान

केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते अल्प प्रवास पर शनिवार को जबलपुर पहुँचे। इस दौरान उन्होंने कुछ कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी की।

जबलपुर, संदीप कुमार। केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते (Faggan Singh Kulaste) अल्प प्रवास पर शनिवार को जबलपुर (jabalpur) पहुँचे। इस दौरान उन्होंने कुछ कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी की। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) की 28 सीट पर होने वाले उपचुनाव (by election) को लेकर केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह ने कहा कि जनता का पूरा रुझान भारतीय जनता पार्टी के साथ है और मुझे उम्मीद है कि आगामी होने वाले उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी सभी सीटे जीतेंगी।

केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह ने कहा कि मैं लगातार ग्वालियर अंचल पर चुनाव प्रचार कर रहा हूँ। वहाँ की जनता भी चाह रही है कि शिवराज सिंह ही उनके मुख्यमंत्री रहे। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के प्रति सकारात्मक माहौल बना हुआ है और अभी तो हमारे पास के एक सप्ताह का और समय है और इस उपचुनाव को जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता पूरी ताकत झोंक देगा।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटो के उपचुनाव में जीत के लिए कांग्रेस (congress) और भाजपा (bjp) ने अपने पूरी ताकत झोंक दी है। उपचुनाव के परिणाम प्रदेश में सत्ता का भविष्य तय करेंगे। जीत के लिए भाजपा और कांग्रेस दोनों ही प्रमुख दल पूरा जोर लगा रहे हैं। मध्यप्रदेश में 3 नवंबर को उपचुनाव के लिए मतदान होने हैं। वहीं 10 नवंबर को परिणाम सामने आएंगे। इससे पहले दोनों पार्टियां अपने अपनी जीत का बड़ा दावा कर चुकी है।