Indore में आयोजित हुआ अनूठा पुस्तक मेला, किलो से मिल रही ज्ञान की किताबें

Indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) में एक अनूठे पुस्तक मेले का आयोजन किया गया है। ये इंदौर के सम्राट होटल किया गया है जो 30 नवंबर तक रहेगा। इस मेले में हजारों लोग पसंदीदा पुस्तकों के लिए जा रहे हैं। ये मेला सुबह 10 बजे से रात 9 बजे तक चालू रहता है। खास बात ये है कि इस मेले में लोग ख्याति प्राप्त लेखकों के पुस्तको की मांग कर रहे हैं। यहां किलो के भाव में पुस्तक मिल रही है। सम्राट होटल एमजी रोड पर स्थित है।

अगर आप भी बुक लेने के इच्छुक है और लेखकों की बुक पढ़ना चाहते हैं तो इस पुस्तक मेले में जा कर अपने पसंद की बुक ले सकते हैं। यहां काफी लोग सुबह से रात तक बुक की प्रदर्शनी देखने के लिए आ रहे हैं। इंदौर में बुक के प्रेमी काफी ज्यादा है। आज भी आधुनिकता के इस युग में लोग बुक पढ़ना पसंद करते हैं। ऐसे में इतिहास, संस्कार, धर्म व साहित्य से लोग आज भी रूबरू हो रहे हैं।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।