वैक्सीनेशन महाअभियान: प्रभारी मंत्री ने किया वैक्सीन लगवाने पहुंची महिलाओं का सम्मान

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मध्यप्रदेश में आज से दो दिवसीय वैक्सीनेशन महाअभियान (Vaccination maha abhiyan) की शुरुआत हुई।  वैक्सीनेशन (Vaccination) को लेकर प्रदेश में खासा उत्साह देखा जा रहा है। सरकार की अपील का ये असर हो रहा  है कि वैक्सीनेशन सेंटर्स पर लोगों की भीड़ उमड़ रही है।

ग्वालियर जिले में भी वैक्सीनेशन को लेकर लोगों में बहुत उत्साह है। जिले के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट (Tulsiram Silawat) वैक्सीनेशन महाअभियान में शामिल होने और लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए आज बुधवार को ग्वालियर पहुंचे।  उन्होंने जिला चिकित्सालय मुरार में पहुंच कर वैक्सीन लगवाने आए लोगों से बात की , व्यवस्थाएं देखीं और वैक्सीन लगवा रहे लोगों का सम्मान किया।  प्रभारी मंत्री ने अपील की है कि ज्यादा से ज्यादा लोग वैक्सीन लगवाएं जिससे कोरोना को हराया जा सके।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....