वैक्सीनेशन महाअभियान: प्रभारी मंत्री ने किया वैक्सीन लगवाने पहुंची महिलाओं का सम्मान

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मध्यप्रदेश में आज से दो दिवसीय वैक्सीनेशन महाअभियान (Vaccination maha abhiyan) की शुरुआत हुई।  वैक्सीनेशन (Vaccination) को लेकर प्रदेश में खासा उत्साह देखा जा रहा है। सरकार की अपील का ये असर हो रहा  है कि वैक्सीनेशन सेंटर्स पर लोगों की भीड़ उमड़ रही है।

ग्वालियर जिले में भी वैक्सीनेशन को लेकर लोगों में बहुत उत्साह है। जिले के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट (Tulsiram Silawat) वैक्सीनेशन महाअभियान में शामिल होने और लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए आज बुधवार को ग्वालियर पहुंचे।  उन्होंने जिला चिकित्सालय मुरार में पहुंच कर वैक्सीन लगवाने आए लोगों से बात की , व्यवस्थाएं देखीं और वैक्सीन लगवा रहे लोगों का सम्मान किया।  प्रभारी मंत्री ने अपील की है कि ज्यादा से ज्यादा लोग वैक्सीन लगवाएं जिससे कोरोना को हराया जा सके।

वैक्सीनेशन महाअभियान: प्रभारी मंत्री ने किया वैक्सीन लगवाने पहुंची महिलाओं का सम्मान वैक्सीनेशन महाअभियान: प्रभारी मंत्री ने किया वैक्सीन लगवाने पहुंची महिलाओं का सम्मान

गौरतलब  है कि 25 व 26 अगस्त को मध्यप्रदेश में होने जा रहे कोरोना वैक्सीनेशन महाअभियान (Vaccination maha Abhiyan) के तहत ग्वालियर जिले (Gwalior District) में लगभग एक लाख लोगों को कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) के डोज लगाने का लक्ष्य रखा गया है। कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह (Collector Koshalendra Vikram Singh) ने वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के लिये चलाए जा रहे इस विशेष अभियान में क्राइसेस मैनेजमेंट समितियों के सदस्यगण, धर्मगुरू, जनप्रतिनिधिगण, व्यापारिक संगठन, समाजसेवी, स्वयंसेवी संगठनों एवं मीडिया प्रतिनिधिगण समेत सभी जिलेवासियों से सक्रिय भागीदारी निभाने की अपील की है। कलेक्टर के मुताबिक वैक्सीनेशन सेंटर पर आकर वैक्सीन लगवाने वालों के लॉटरी के माध्यम से नाम निकालकर 100 लोगों को आकर्षक पुरस्कार दिए जायेंगे। जिनमें टीवी, कूलर, फ्रिज, वॉशिंग मशीन एवं अन्य उपकरण शामिल हैं।

वैक्सीनेशन महाअभियान: प्रभारी मंत्री ने किया वैक्सीन लगवाने पहुंची महिलाओं का सम्मान वैक्सीनेशन महाअभियान: प्रभारी मंत्री ने किया वैक्सीन लगवाने पहुंची महिलाओं का सम्मान