वैराग्यनंद गिरी महाराज बोले- 28 जून को करुंगा शिवराज के बड़े घोटाले का खुलासा

भोपाल। कांग्रेस समर्थक संत स्वामी वैराग्य नंद गिरी महाराज ने बड़ा बयान दिया है। बुधवार को मीडिया के सामने उन्होंने प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान के एक बड़े घोटाले का खुलासा करने का एलान किया है। स्वामी वैराग्य नंद गिरी महाराज के इस दावे के बाद अब भाजपा और कांग्रेस दोनों की नजर उन पर टिकी हुई है।

दरअसल स्वामी वैराग्य नंद बुधवार को पूर्व भाजपा नेत्री को कांग्रेस की सदस्यता दिलाने पूर्व सीएम कमलनाथ ने निवास पहुंचे थे। यहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आज मप्र को कमलनाथ की जरुरत है। जरुरत इसलिए है क्योंकि आप देख रहे है कि पग- पग पर घोटाला हो रहा है। इस दौरान उन्होंने एलान करते हुए कहा कि मैं 28 जून को एक प्रेस वार्ता का आयोजन करने जा रहा हूं। जिसमें सीएम शिवराज के एक बड़े घोटाले का खुलासा करूंगा।

इसके अलावा स्वामी वैराग्य नंद गिरी महाराज ने दावा करते हुए कहा कि उपचुनाव से पहले भाजपा के कई कद्दावर नेता कांग्रेस में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि संजू जाटव भारत की नारी है, जिसने अपना सर्वस्व भाजपा के लिए लगाया है। बड़े नेताओं के साथ काम किया है। उनकी कोई सुनवाई नही है, उनके लिए कोई विचारधारा नहीं है। ऐसे लोग भाजपा से त्रस्त और परेशान हो गये है और भाजपा के कई कद्दावर नेता कांग्रेस में आ रहे है और आगे भी आने वाले है।