धान रोपाई के लिये जा रहे मज़दूरों से भरा वाहन अनियंत्रित होकर पलटा, वाहन चालक ट्रक छोड़कर हुआ फरार

हादसे में घायलों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पाटन में ले जाकर भर्ती कराया गया है।

जबलपुर, संदीप कुमार। शहपुरा मार्ग के धनेटा ग्राम के पास एक दर्ज से अधिक मज़दूरों से भरा वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया जिसमें कई मज़दूर गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। मामले के मुताबिक पौड़ी बेलखेड़ा से शहपुरा मजदूर लेकर जा रही 407 पाटन- शहपुरा मार्ग में धनेटा ग्राम के पास अचानक अनियंत्रित हो गई जिससे उक्त वाहन लहराते हुए खेत में जाकर पलट गया। हादसे से मजदूरों में चीख-पुकार मच गई जिससे आस-पास के राहगीरों ने घायलों की मदद की। वहीं इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा सभी घायलों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पाटन में ले जाकर भर्ती कराया गया। वहीं हादसे में एक मजदूर की हालत गंभीर होने के कारण उसे उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल भेजा गया है। फिलहाल पुलिस ने दुर्घटना स्थल से वाहन को अपने कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

बरनोल पर गरमाई सियासत, कांग्रेस नेता ने नरोत्तम मिश्रा को भेजा Burnol Tube

जानकारी के अनुसार पाटन पुलिस ने बताया कि पौड़ी बेलखेड़ा से 15 मजदूर मिनी ट्रक में सवार होकर शहपुरा में किसान की धान रोपाई करने के लिए जा रहे थे। वाहन जैसे ही पाटन से शहपुरा मार्ग के धनेटा ग्राम के पास पहुंचा ही था कि वाहन का स्टेरिंग फेल हो गया इससे पहले की चालक उसको अपने नियंत्रण में करता वाहन लहराते हुए खेत में जाकर पलट गया। इस दुर्घटना में मज़दूरों को चोट आई जिन्हें 108 एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए पाटन अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया है।

उपचुनाव से पहले इस गांव में लगे पोस्टर, ग्रामीणों ने जनप्रतिनिधियों के प्रवेश पर लगाई रोक

वाहन जप्त चालक की तलाश जारी

पुलिस ने बताया कि मिनी ट्रक पलटते ही चालक मौके पर अपना वाहन छोड़कर फरार हो गया।  पुलिस ने वाहन चालक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर मौके से वाहन को अपने कब्जे में लेकर उसके चालक की तलाश शुरू कर दी है।