फ़िल्म शूटिंग के लिए इंदौर पहुंचे Vicky Kaushal ने खाये समोसे और जलेबी, फैंस के लिए की गई पोस्ट हुई वायरल

इंदौर, आकाश धोलपुरे। उरी’ फेम बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) मंगलवार को अपनी अपकमिंग मूवी (Upcoming Movie) की शूटिंग (shooting) के लिए इंदौर (Indore) पहुंचे। इंदौर एयरपोर्ट (Indore Airport) पर उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो अब खबरों में है। दरअसल, विक्की कौशल (Vicky kaushal) के बारे में सभी को पता है कि वो अपने फैंस का दिल कभी नही तोड़ते है और ये बात जगजाहिर है। लिहाजा, उनके आने की खबर पाते ही उनके फैंस बड़ी संख्या में उनकी एक झलक पाने के लिए इंदौर के देवी अहिल्या बाई होलकर एयरपोर्ट (Devi Ahilya Bai Holkar Airport of Indore) पहुंचे। जहां उन्होंने अपने फिटनेस को साइड में रख इंदौर की समोसे जलेबी का जमकर लुत्फ उठाया। अपनी फिटनेस को दरकिनार कर मिनी मुंबई याने इंदौर पहुंचे तो एयरपोर्ट पर उनकी एक फीमेल फैन ने उन्हें समोसे और जलेबी लाकर दी, जिसे उन्होंने खाकर फैन को शुक्रिया अदा किया।

MP Breaking News

इतना ही नही विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह हाथ में समोसा पकड़े नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”कहा था नहीं खा पाऊंगा पर रहा नहीं गया। ऐसे फैन के होने से बहुत खुशी हुई जो जानती है कि मुझे बहुत भूख लगी है। मम्मी पापा को बिना बताए एयरपोर्ट मिलने आ गई, साथ में समोसे-जलेबी लेकर। आंटी-अंकल गुस्सा मत कर ना अगर पढ़ ले तो। तुम्हें ढेर सारा प्यार। इंदौर के समोसे वैसे कमाल के हैं यार।”

MP Breaking News

विक्की कौशल इन दिनों इंदौर में अपनी एक नई फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि, इस फिल्म के नाम की अभी घोषणा नहीं हुई है। इस फिल्म विक्की के साथ मानुषी छिल्लर लीड रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा विक्की के पास ‘इमोर्टल अश्वत्थामा ‘ और ‘सरदार उधम सिंह’ जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं। फिलहाल, विक्की कौशल ने इंदौर में जो किया वो अब सोशल मीडिया की सुर्खियों में है और एक्टर विक्की कौशल के व्यवहार की सभी तारीफ करते नजर आ रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here