VIDEO : बारिश की फुहारों के बीच गणेश प्रतिमा लेकर सीएम हाउस पहुंचे शिवराज, दी शुभकामनाएं

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आज गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) के पावन अवसर पर देशभर में बड़े ही धूम-धाम से गणेश उत्सव मनाया जा रहा है। इसी बीच आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) भी बारिश की फुहारों के बीच गणेश प्रतिमा को लेकर सीएम हाउस (CM House) पहुंचे। इस दौरान सीएम शिवराज पत्नी साधना सिंह के साथ शहर के माता मंदिर इलाके से खुली जीप में गणेश प्रतिमा लेकर पहुंचे। इस दौरान काफी बारिश भी होती रही। इसका एक वीडियो सीएम ने ट्वीट भी किया। साथ ही प्रदेश वासियों को गणेश उत्सव की शुभकामानाएं दी, और सभी से कोरोना गाइडलाइन का पालन कर गणेश उत्सव मनाने की अपील भी की। बता दें कि सीएम शिवराज हर साल धूमधाम से गणेश उत्सव मनाते हैं।

ये भी पढ़ें- अब MP में डेंगू ने बढ़ाई चिंता, इन जिलों में स्थिति गंभीर, कलेक्टरों से बोले सीएम-ध्यान दें

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- विघ्नहर्ता के चरणों में यही प्रार्थना है कि सबके जीवन से विघ्न-बाधा मिटे, सभी सुखी और आनंदित रहें। गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर बुद्धि-समृद्धि के देवता भगवान श्री गणेश जी की प्रतिमा निवास पर सादर सपरिवार लाया। विघ्नहर्ता के चरणों में बारंबार प्रणाम और यही प्रार्थना कि सबका मंगल व कल्याण हो।

इसी के साथ मुख्‍यमंत्री ने प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए लोगों से कोरोना नियमों का पालन करने की अपील कि। उन्होंने कहा- गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर प्रदेश के नागरिकों से अपील करता हूं कि कोविड 19 का संकट अभी टला नहीं है। देश के कई प्रदेशों में अभी बड़ी संख्या में कोविड के प्रकरण आ रहे हैं। इसलिए हम सभी कोविड के संक्रमण को रोकने के नियमों का पालन करते हुए ही गणेशोत्सव मनायें। प्रथम पूज्य भगवान गणेश सब पर कृपा की वर्षा करें।


ये भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड ने शादी का झांसा देकर नाबालिग छात्रा को बुलाया, 4 दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप, केस दर्ज