मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे का पुलिस से झगड़ने का वीडियो हुआ वायरल, प्रबल पटेल ने पुलिसकर्मी को वर्दी उतरवाने की दी धमकी

पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल का पुलिस से झगड़ने और वर्दी उतरवाने की धमकी देने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे का पुलिस से झगड़ने का वीडियो हुआ वायरल, प्रबल पटेल ने पुलिसकर्मी को वर्दी उतरवाने की दी धमकी

मध्य प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल का पुलिसकर्मियों से हुए विवाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल 9 अक्टूबर की रात की यह घटना यादव कॉलोनी के पास लेबर चौक की बताई जा रही है, जिसने जबलपुर में राजनीतिक और सामाजिक माहौल में चर्चा छेड़ दी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रबल पटेल बिना नंबर प्लेट वाली कार चला रहे थे। वहीं इसी दौरान लेबर चौक पर एक डॉक्टर की बाइक से उनकी कार टकरा गई। हालांकि यह टक्कर मामूली बताई जा रही है, लेकिन इसके बाद मामला बढ़ गया। आरोप है कि प्रबल ने डॉक्टर और उनकी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार भी किया है। वहीं जानकारी मिलने पर स्थानीय लोग मौके पर जमा हो गए और पुलिस भी तुरंत घटना स्थल पर पहुंची।

जानिए पूरी घटना?

वहीं वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जब पुलिस ने यह मामला शांत कराने का प्रयास किया, तो प्रबल और उनके साथी पुलिसकर्मियों से भी उलझते हुए दिखाई दिए। जानकारी के मुताबिक जब सब इंस्पेक्टर सतीश झरिया द्वारा रोकने का प्रयास किया गया तो प्रबल ने पुलिसकर्मी को धक्का दे दिया और अपने पिता की राजनीतिक पोजीशन का हवाला देकर उसे धमकी भी दी। इसके साथ ही वीडियो में प्रबल का आक्रामक व्यवहार और पुलिसकर्मियों के प्रति अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल भी देखा जा रहा है।

कैसे हुआ यह विवाद?

वहीं जानकारी में यह भी सामने आया है कि घटना के दौरान, डॉक्टर अपनी मां के साथ बाइक पर जा रहे थे, जब प्रबल की कार से उनकी बाइक टकराई। इस पर डॉक्टर ने प्रबल से तेज गति से गाड़ी चलाने का कारण पूछा, इस बात पर प्रबल नाराज हो गए और डॉक्टर से बहस करना शुरू कर दी। मामला बढ़ते देख स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस द्वारा स्थिति को काबू में करने की कोशिश की गई।

अपने पिता की स्थिति का फायदा उठाने की कोशिश:

वहीं मामले को शांत कराते समय, प्रबल द्वारा अपने पिता की स्थिति का फायदा उठाने की कोशिश की गई और प्रबल द्वारा पुलिसकर्मियों को धमकी दी गई। दरअसल प्रबल द्वारा कहा गया कि वह मंत्री का बेटा है और पुलिस को इसके परिणाम भुगतने होंगे। यह बात वहां मौजूद लोगों ने भी सुनी, जिससे स्थिति और तनावपूर्ण हो गई।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News