Video : बेलगाम ऑटो ने स्कूटी सवार महिला को आधा किलोमीटर घसीटा, देखें वायरल वीडियो

घटना से महिला घायल हुई है, उसके दोनों पैर में फ्रैक्चर बताया जा रहा है। वहीं राहगीरों ने ऑटो चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) के संजीवनी नगर के पास एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक ऑटो चालक तेज रफ्तार से एक महिला को घसीटते हुए करीब आधा किलोमीटर तक ले गया। इस दौरान सड़क पर भीड़-भाड़ भी थी इसके बावजूद ऑटो चालक बेखौफ होकर महिला को घसीटता चला गया।

ये भी पढ़ें- अस्पताल कर्मचारी ने कीटनाशक पीकर की आत्महत्या की कोशिश, तनख्वाह न मिलने से था परेशान

बताया जा रहा है कि महिला जब किसी काम से अपनी स्कूटी से गढ़ा बाजार तरफ जा रही थी उसी समय पास से ऑटो निकला और उसका हेंडल स्कूटी में जा फंसा, जिसके कारण महिला ऑटो में फंस गई और करीब आधा किलोमीटर तक ऑटो चालक उसे घसीटते हुए आगे ले गया। इस दौरान भीड़ ने ऑटो चालक का पीछा किया और बाद में उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Video : बेलगाम ऑटो ने स्कूटी सवार महिला को आधा किलोमीटर घसीटा, देखें वायरल वीडियो

महिला का नाम नम्रता सेन बताया जा रहा है जो कि चंदन कॉलोनी संजीवनी नगर में रहती है। घटना से महिला घायल हुई है, उसके दोनों पैर में फ्रैक्चर बताया जा रहा है। इधर पुलिस ने संजीवनी नगर थाना पुलिस ने ऑटो को जब्त कर चालक के खिलाफ कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।