इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर में नव दंपति के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। विदिशा सिरोंज के रहने वाले नव दंपति ने इंदौर में सुसाइड कर लिया है। मूल रूप से विदिशा के रहने वाले पति- पत्नि इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के न्यू गोविंद नगर इलाके में रहते थे। बताया जा रहा है कि करीब डेढ़ साल पहले दोनों ने शादी की थी वहीं गुरुवार रात को पति – पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले पति ने सिरोंज के वाट्सएप ग्रुप पर एक सुसाइड नोट पोस्ट किया था जिसके बाद वहां के लोगो ने उनके इंदौर के परिचितों से सम्पर्क किया। जिसके बाद पुलिस को आत्महत्या की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

विदिशा के रहने वाले नव दंपत्ति ने इंदौर में किया सुसाइड

मामले में दंपति के आत्महत्या करने से पहले वाट्सएप पर लिखा गया सुसाइड नोट वायरल हो गया है। पुलिस के अनुसार सुसाइड नोट में मृतक पति ने अपने ससुराल वालों और किसी कुशवाहा नामक व्यक्ति द्वारा मारपीट कर 5 लाख रुपये की मांग करने जैसी बात लिखी थी। मृतक पति का नाम जगमोहन पटेल सामने आया है जिसकी उम्र 26 वर्ष बताई जा रही है वही 21 वर्षीय पत्नी का नाम नंदिनी माली पटेल सामने आया है।

मामले पर ग्रुप में जुड़े सिंरोज के दोस्तों ने नव दंपति को काफी देर तक फोन लगाए। जब दोनों ने फोन नहीं उठाया तो उन्होंने पुलिस को खबर दी देर रात पुलिस उनके घर पहुंची। युवक फांसी के फंदे पर लटका था जबकि नंदिनी का फंदा टूट चुका था और वह जमीन पर गिरी पड़ी थी। पुलिस के पहुंचने के पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी। हालांकि सुसाइड मामले में कई पेंच उलझे हुए है जिन्हें सुलझाने की कोशिश में पुलिस जुट गई है।

विदिशा के रहने वाले नव दंपत्ति ने इंदौर में किया सुसाइड

बाणगंगा पुलिस ने सुसाइड नोट में लिखे व्यक्ति का नाम अभी सार्वजनिक नहीं किया है। दोनों पति पत्नी विदिशा के रहने वाले है और तीन महीने से वो इंदौर के न्यू गोविंद नगर में रह रहे थे हालांकि आस पास के लोगों ने पुलिस को बताया कि पति-पत्नि में अक्सर विवाद भी हुआ करता था। फिलहाल, बाणगंगा पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट जब्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अरविंदो अस्पताल भिजवाकर जांच शुरू कर दी है। बाणगंगा थाना प्रभारी राजेंद्र सोनी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के घटना के कई तथ्य खुलकर सामने आ सकते है फिलहाल, पुलिस घटना की तफ्तीश में जुट गई है।