Vidisha news: तीन बदमाशों ने आदिवासी महिला को बनाया अपनी हवस का शिकार, केस दर्ज

मुरवास थाना अंतर्गत एक आदिवासी युवती के साथ 3 लोगों ने दुष्कर्म किया। मामले में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है जिसमें पुलिस ने एक को सह आरोपी बनाया है।

विदिशा, डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश में महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न और दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताज़ा मामला विदिशा (Vidisha-MP) के लटेरी का है जहां मुरवास थाना अंतर्गत एक आदिवासी युवती के साथ 3 लोगों ने दुष्कर्म (Rape) किया। मामले में पीड़िता के परिजनों का पुलिस में इसकी शिकायत की। परिजनों ने बताया कि लड़की रात में शौच क्रिया के लिये गई थी, तभी 3 लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। मामले में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है जिसमें पुलिस ने एक को सह आरोपी बनाया है। मामले में लटेरी एसडीओपी के मुताबिक दोनों आरोपियों को राउंडअप कर लिया गया है, जिनसे पूछताछ चल रही है।

ये भी देखें- अब WhatsApp पर बुक करें कोरोना वैक्सीन स्लॉट, जाने प्रक्रिया

जानकारी के मुताबिक पीड़िता के परिजनों का कहना है कि घटना में 3 लोग शामिल थे और उनकी लड़की रात्रि में शौच क्रिया को गई थी तब गांव के ही तीन व्यक्तियों के साथ उसे देखा गया। पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म का और दूसरे आरोपी के खिलाफ घटना में सहयोग करने के मामले में केस दर्ज किया है। जिसमें पुलिस ने दो लोगों को राउंडअप कर लिया है। मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़ित महिला की शिकायत पर 2 लोगों के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज है। वहीं इस कृत्य में शामिल आरोपियों पर जल्द कार्रवाई की जाएगी।