BJP में मंंडल अध्यक्ष के लिए 3 लाख की मांग का ऑडियो वायरल, मचा हड़कंप

विदिशा।

मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में शहर और ग्रामीण मंडल अध्यक्ष पदों की नियुक्ति को लेकर मचे घमासान के बीच सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हुआ है। इसमें भाजपा में मंडल अध्यक्ष बनाने के लिए 3 लाख रुपए की मांग के साथ साथ दावेदार द्वारा 2 लाख जिलाध्यक्ष को भिजवाने की बात कही जा रही है।ऑडियो वायरल होने के बाद भाजपा में हड़कंप मच गया है।वही भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ राकेश सिंह जादौन ने इस ऑडियो को फर्जी करार दिया है और एसपी से तत्काल जांच की मांग की है।

दरअसल, सोमवार को लंबी रायशुमारी के बाद गंजबासौदा विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण और शहर मंडल अध्यक्षों की घोषणा कर सूची जारी कर दी है। हालांकि विदिशा के पांचों मंडल अध्यक्ष और शमशाबाद के खामखेड़ा मंडल अध्यक्ष के नामों छोड़कर  घोषणा की गई है। जिसमें ग्रामीण मंडल अध्यक्ष पद पर राज रघुवंशी की नियुक्ति की गई है। राज वर्तमान में ग्रामीण मंडल अध्यक्ष रहे, गजेंद्र सिंह रघुवंशी के पुत्र हैं। गजेंद्र सिंह लंबे समय से भाजपा की ग्रामीण अंचल की राजनीति में सक्रिय भूमिका निभाते आ रहे हैं। वही नगर मंडल अध्यक्ष पद पर सन्नाी भावसार की नियुक्ति की गई है। सन्नाी पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मोहन भावसार के पुत्र हैं। 

नामों की घोषणा होते ही सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो गया ,  जिसने सियासी गलियारों में खलबली मचा दी है।ऑडियो में भाजपा में मंडल अध्यक्ष बनाने के लिए 3 लाख रुपए की मांग और दावेदार द्वारा 2 लाख जिलाध्यक्ष को भिजवाने की बात करते हुए मंडल अध्यक्ष पद पर नियुक्ति पक्की होने की बात कही जा रही है।उधर भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ राकेश सिंह जादौन ने ऑडियो को फर्जी और साजिश के तहत बनाया बताते हुए एसपी से इसकी तत्काल जांच कराने को कहा है।उन्होंने इसे उनके खिलाफ एक साजिश बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here