ट्रक का टायर देख रहे थे मालिक और ड्राइवर, पीछे से जा घुसी कार, दोनों की मौत

car-hit-truck-driver-and-owner-death

विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा में दर्दनाक हादसा हो गया| एक तेज रफ़्तार कार खड़े ट्रैक में घुस गई| हादसे में कार सवा को तो कुछ नहीं हुआ लेकिन ट्रक के टायर चेक कर रहे ट्रक मालिक और ड्राइवर की मौत हो गई। हादसे के बाद कार चालक कार छोड़कर फरार हो गया, पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक देवास-सागर नेशनल हाइवे-146 पर ग्यारसपुर के पास मंगलवार की रात खड़े ट्रक में एक कार ने टक्कर मार दी|  इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई| उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर निवासी ट्रक मालिक त्रिवेणीप्रसाद यादव (24) और उनका ड्राइवर वकील कुमार यादव (25) गुजरात से माल भरकर पटना जा रहे थे। मंगलवार की रात करीब 11 बजे ग्यारसपुर के मढ़ीपुर ढाबे के पास हाइवे किनारे ट्रक खड़ा कर दोनों टायर चेक कर रहे थे, तभी विदिशा की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही कार ने ट्रक में टक्‍कर मार दी, जिससे त्रिवेणी प्रसाद और वकील कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे के बाद घायलों को ग्यारसपुर अस्पताल ले जाया गया, जहां वकील कुमार ने दम तोड़ दिया, जबकि जिला अस्पताल ले समय रास्ते में त्रिवेणीप्रसाद की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार हादसे के बाद कार चालक कार छोड़कर भाग गया। कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है। यह कार जबलपुर की बताई जा रही है।