मवेशियों को बचाने के दौरान खेत में पलटी कार, 2 लोग गंभीर घायल

Vidisha Road Accident: विदिशा में एक बार फिर रफ्तार एक्सीडेंट की वजह बन गई। तेज गति से आ रही कार अनियंत्रित होकर खेत में जाकर पलट गई। इसमें सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया।

विदिशा से निकलने वाले भोपाल-सागर हाईवे पर रोड पर घूम रहे मवेशी कई बार हादसे का कारण बनते हैं। आज भी यहां इसी के चलते हादसा हुआ। तेज रफ्तार टाटा इंडिगा सागर से विदिशा की ओर आ रही थी। तभी अचानक ही मवेशी सामने आ गए, जिन्हें बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई।

मवेशियों को बचाने के दौरान खेत में पलटी कार, 2 लोग गंभीर घायल

सड़क से उतरते ही कार खेत में जा घुसी और पलटी खा गई। इस कार में 2 लोग सवार थे जो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे के बाद वहां से निकल रहे राहगीरों ने गंभीर घायलों को कार से बाहर निकाला और इलाज के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया। सड़क पर घूमने वाले आवारा मवेशियों के चलते होने वाले हादसे को लेकर कई बार शिकायत की जा चुकी है। कलेक्टर ने भी नगरपालिका और ग्राम पंचायतों को मवेशी पकड़ने के निर्देश दिए थे। इसके बाद भी कोई मुहिम नहीं चलाई गई और आए दिन आवारा मवेशियों के चलते लोग हादसे का शिकार हो रहे हैं।