कांग्रेस विधायक ने अपनी दबंगई के चलते सैंकड़ों मज़दूरों की जान खतरे में डाली

विदिशा । ममता पान्डेय। जहां पूरा देश कोरोना से बचाव के लिए लॉकडाउन के चलते घरों में कैद हैं और संक्रमण से बचने के लिए तरह हर तरह की सावधानी बरत रहा है, वहीं विदिशा में कांग्रेस विधायक अपनी दबंगई के चलते कई लोगों की जान खतरे में डाल रहे हैं।

विदिशा से कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव इस लॉकडाउन में भी अपने वेयर हाउस का निर्माण कार्य करवा रहे हैं। यहां 100 से ज्यादा मजदूर काम कर रहे हैं और संक्रमण से बचने के लिए कोई उपाय नहीं किए हैं। जाहिर है निर्माण कार्य में न सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन करना संभव है न ही इन्हें की मास्क या सेनेटाइज़र दिया गया है। और ये सारा काम प्रशासन की नाक के नीचे जिला मुख्यालय से महज आठ किलोमीटर की दूरी पर चल रह है।

इस मामले में प्रशासन चुप्पी साधे हुए है और मीडिया से बात करने से भी बच रहा है। जानकारी के मुताबिक वेयरहाउस को गेहूं उपार्जन के लिए भी चयनित कर लिया गया है, लेकिन सवाल यह उठता है कि जब वेयरहाउस निर्माणाधीन हैं तब कैसे इसका अधिग्रहण किया जा सकता है। कुल मिलाकर जहां दूसरे जनप्रतिनिधि लॉकडाउन के लिए लोगों को सचेत कर रहे हैं तो वहीं ये विधायक सारे नियमों को ठेंगा दिखाते हुए कई लोगों की जान से खिलवाड़ कर रहे हैं।