Murder: अपने ही बेटों ने ली शराबी पिता की जान, कहा मां से शराब पीकर करते थे मारपीट, दोनों ने कबूला जुर्म

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि पिता शराब के नशे में गाली-गलौच व मारपीट करता था, जिससे परेशान होकर उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है।

Crime News

विदिशा, डेस्क रिपोर्ट। जिले स्टेट हाईवे (State Highway) पर कल  खून से लतपत लाश मिली थी, अब इस मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मामले में बताया जा रहा है कि मृतक के बेटों ने ही उसकी हत्या की है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि पिता शराब के नशे में गाली-गलौच व मारपीट करता था, जिससे परेशान होकर उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है।

ये भी पढे़- Jabalpur : लॉकडाउन में भी नहीं संभले लोग, बेवजह घूमते मिले सड़कों पर, 500 लोगों पर हुई चालानी कार्रवाई

फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अभिरक्षा में लिया गया। दोनों ने जुर्म कबूल लिया है। यह मामला कुरवाई थाना क्षेत्र का है, जहां नगर से 10 किलोमीटर दूर ग्राम वीरपुर के जोड़ मेहलुआ चौराहा सिरोंज रोड स्टेट हाईवे पर रुसल्ला के पेड़ के पास भगवान सिंह पुत्र रामप्रसाद अहिरवार उम्र 60 वर्ष मृत अवस्था में मिला था। शनिवार की सुबह उसकी खून से लतपत लाश मिली थी। इसकी बात की सूचना ग्राम वीरपुर के चौकीदार ने पुलिस को दी। वारदात के 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि दोनों बेटों ने अपने ही पिता की हत्या की है।

ये भी पढे़ – MP Board: 10वीं और 12वीं के छात्रों के लिए एक और सुनहरा मौका, निर्देश जारी

मृतक के शॉर्ट पोस्ट मोर्टम रिपोर्ट में डॉक्टर ने मृतक को इंटरनल वाइटल आर्गन डैमेज होने से मृत्यु होने की बात बताई थी। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपीगणों के खिलाफ धारा 302,201,34 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना की गई। ऐसे में जब पुलिस ने मृतक के परिजनों से पूछताछ की तो सामने आया कि मृतक आये दिन दारू पीकर घर आता है और परिवार से गाली गलौच व मारपीट करता था। और घटना वाले दिन भी वह करीब 9 बजे चरित्र शंका की बात कहते हुए नशे की हालत में अपनी पत्नी से मारपीट करने लगा। ऐसे में बेटे गणेश व गोलू दोनों ने अपनी मां के बचाव में मृतक भगवान सिंह पर हमला कर दिया। दोनों ने मुंह, छाती और पेट पर मारा, जिससे भगवान सिंह की मौके पर ही मृत्यु हो गई। आरोपियों ने जुर्म कबूल लिया है।