विदिशा में बोरवेल में गिरे बच्चे की मौत, सीएम ने की 4 लाख मुआवज़े की घोषणा

Vidisha borewell accident : विदिशा जिले में बोरवेल में गिरे 7 साल के लोकेश को बाहर निकाल लिया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। करीब 24 घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस और एनडीआरएफ ने बच्चे को बाहर निकाला और उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया। नन्हें लोकेश की मौत से उसके परिवार में मातम है वहीं पूरे गांव में शोक का माहौल है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित परिवार को 4 लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की है।

बंदरों को भगाने में गिरा बच्चा

मंगलवार सुबह लगभग साढ़े 11 बजे की है। लोकेश बंदरों को भगा रहा था और इसी दौरान वो खेत में बने खुले हुए बोरवेल में गिर गया। सूचना के बाद बचाव कार्य शुरू किया गया। उसे निकालने के लिए चार जेसीबी और तीन पोकलेन मशीनों की मदद से करीब 50फीट गहरा गड्ढा खोदा गया और पांच फीट लंबी सुरंग बनाई गई। बच्चे को ऑक्सीजन की सप्लाई शुरू की गई और सीसीटीवी की मदद से उसके मूवमेंट पर भी नजर रखी जा रही थी।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।