सरेआम देसी पिस्टल लेकर घूम रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मुखबिर ने दी सूचना

Vidisha News: विदिशा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक युवक को देसी पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है। यह युवक गार्डन के पास हथियार लेकर घूम रहा था और किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था। पुलिस को मुखबिर के जरिए यह सूचना मिली थी कि युवक के पास देसी पिस्टल है जिसे लेकर वह घूम रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी कर युवक को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि परिणय गार्डन के पास एक युवक घूम रहा है जिसके हाथ में देसी पिस्टल है। मुखबिर ने यह भी बताया कि शायद वो किसी वारदात को अंजाम देने के लिए यहां पर खड़ा हुआ है। जानकारी लगते ही विदिशा पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और आरोपी को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।