सरेआम देसी पिस्टल लेकर घूम रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मुखबिर ने दी सूचना

Vidisha News: विदिशा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक युवक को देसी पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है। यह युवक गार्डन के पास हथियार लेकर घूम रहा था और किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था। पुलिस को मुखबिर के जरिए यह सूचना मिली थी कि युवक के पास देसी पिस्टल है जिसे लेकर वह घूम रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी कर युवक को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि परिणय गार्डन के पास एक युवक घूम रहा है जिसके हाथ में देसी पिस्टल है। मुखबिर ने यह भी बताया कि शायद वो किसी वारदात को अंजाम देने के लिए यहां पर खड़ा हुआ है। जानकारी लगते ही विदिशा पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और आरोपी को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किया गया युवक शहर की ही राजपूत कॉलोनी का रहने वाला है। गार्डन के पास यह युवक हथियार लेकर क्यों घूम रहा था फिलहाल इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस ने युवक से पूछताछ शुरू कर दी है और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि उसके पास ये देसी पिस्टल कहां से आई। आरोपी के खिलाफ धारा 25 के तहत आर्म्स एक्ट में केस दर्ज कर लिया गया है।