पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, इलाके में मची सनसनी, जांच जारी

Vidisha News: विदिशा में एक बगीचे में युवक का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला। घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी का माहौल देखा गया। सूचना लगते ही मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और जानकारी लगने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

यह घटना विदिशा के मोहनगिरी इलाके में स्थित शिव धाम कॉलोनी की है। कॉलोनी में एक बगीचा है जिसमें लगे जामफल के पेड़ पर एक युवक का शव लटका हुआ मिला। मामले की सूचना से हड़कंप मच गया और आनन-फानन में युवक के परिजन मौके पर पहुंचे और उसे देखकर बेहाल हो गए। भारी संख्या में घटना के बाद लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई थी।

जानकारी के मुताबिक युवक मोहनगिरी इलाके का रहने वाला है और अपने भाइयों में सबसे छोटा था और डीजे चलाने का काम करता था। सूचना लगने पर पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंच गई थी और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया था। मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि फिलहाल किसी भी तरह का कारण सामने नहीं आया है। युवक ने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या कर शव को फांसी पर लटकाया गया है यह साफ नहीं हो पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में जानकारी सामने आएगी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।