राशन दुकान पर चोरों ने बोला धावा, ताले चटकाकर चुराया अनाज

Vidisha News: विदिशा में चोरों के हौंसले इन दिनों लगातार बुलंद दिखाई दे रहे हैं। शहर में चोरी की वारदातें तेजी से बढ़ रही है। आए दिन यहां पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। ऐसा ही मामला आज सामने आया जब राशन की दुकान के ताले तोड़कर यहां रखे गेहूं पर हाथ साफ कर दिया गया।

यह मामला विदिशा के तलैया मोहल्ले में हुआ है जो कोतवाली से कुछ ही दूरी पर मौजूद है। यहां उचित मूल्य की दुकान पर राशन चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। चोरों ने दुकान के ताले चटकाकर यहां रखा हुआ गेहूं चोरी कर लिया। घटना की जानकारी लगते ही दुकान संचालक दुकान पर पहुंचा। जब उसने जांच पड़ताल की तो दुकान में रखा हुआ 6 क्विंटल गेहूं मौके से गायब था।

चोरी की भनक लगते ही दुकान संचालक ने पुलिस को इस बारे में सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल की जांच पड़ताल की। पुलिस ने बताया कि चोरों ने दुकान के ताले तोड़कर 6 क्विंटल गेहूं पास ही में रखे एक सब्जी विक्रेता के ठेले पर रखकर चोरी कर लिया है। अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उन्हें पकड़ने के लिए जगह-जगह तलाश की जा रही है।