महिला सरपंच के घर में घुसकर तीन महिलाओं ने की लूट, सिर फोड़ा

विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के ग्यारसपुर में दिनदहाड़े महिला सरपंच के घर में घुसकर लूट की वारदात सामने आई है| ख़ास बात यह है कि सरपंच को लूटने वाली तीन महिलाएं थीं, जो घर में घुसी और सरपंच को सिर में चाकू मरकर करीब 90 हजार रुपए नकद लूटकर फरार हो गईं। 

जानकारी के मुताबिक ग्यारसपुर ब्लॉक की ग्राम पंचायत पिपरिया पाराशर की सरपंच प्रीति शर्मा (40) पत्नी शंकरदयाल शर्मा के घर में तीन महिलाओं ने लूट की वारदात को अंजाम दिया| ग्यारसपुर पुलिस ने बताया कि अज्ञात महिलाओं के खिलाफ लूट का केस दर्ज किया है। उनकी तलाश की जा रही है।  

सरपंच प्रीति शर्मा ने पुलिस को बताया कि वे ग्यारसपुर के चौपड़ा मोहल्ला स्थित घर में सुबह करीब 10 बजे खाना बना रही थीं। पति व दोनों बेटे बाजार गए थे। इसी दौरान अज्ञात महिलाएं घर में घुस आई और उन्होंने मेरा फोन छीना और एक ने पेट पर चाकू अड़ा दिया। अन्य दो महिलाएं दराज खोलकर सामान उठाने लगीं। विरोध करने पर उनको एक महिला ने चाक़ू मार दिया, इसके बाद फूलदान उठाकर सिर में मार दिया। घर से करीब 90 हजार रुपए लेकर स्कूटी से फरार हो गईं। वारदात के बाद सरपंच प्रीति शर्मा ने पति को फोन किया। पति उन्हें अस्पताल ले गए और पुलिस को बताया। पुलिस ने आसपास नाकाबंदी की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here