Vidisha : मासूम के साथ दुराचार और हत्या का मामला, 24 घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

डाबरी में मासूम के साथ दुराचार (Rape) और हत्या (murder) के मामले में 24 घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार किया है। साथ ही आरोपी से पूछताछ जारी है।

विदिशा, विजय रघुवंशी। विदिशा (Vidisha) के शमशाबाद (Shamshabad) के ग्राम डाबरी में मासूम के साथ दुराचार (Rape) और हत्या (murder) के मामले में 24 घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार किया है। साथ ही आरोपी से पूछताछ जारी है।

यह भी पढ़ें… केसला के ग्राम पिपरिया कलां पहुंचे राज्यपाल मंगू भाई पटेल, कहा-जल, जंगल और जमीन आदिवासियों का अधिकार

जानकारी के अनुसार शमशाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम डाबरी में मंगलवार की दोपहर एक 11 वर्षीय मासूम के साथ उसी के गांव के एक युवक द्वारा हाथ पैर बांधकर पहले दुराचार करने और बाद में हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया था। इस घटना में पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। इसी संबंध में आज शाम 7 बजे जिला मुख्यालय पर पुलिस कंट्रोल रूम में एसपी विनायक वर्मा ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी की जानकारी दी उन्होंने बताया कि ग्राम डाबरी में 11 वर्षीय मासूम अपनी मां के साथ जंगल में करौंदे बीनने गई थी। किसी कारण से मां से अलग हो गई और रास्ता भटक गई। और उसी समय जंगल में ही उसी गांव का निवासी राजेश मिला और अकेला पाकर मासूम के साथ पेड से बांधकर जघन्य कृत्य किया। एक ही गांव का होने के कारण पहचान छुपाने के लिए राजेश ने बाद में मासूम की हत्या कर दी। मामले में स्थानीय पुलिस की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

https://vimeo.com/583030246