Vidisha News : खेलते समय 60 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 7 साल का बच्चा, बचाव अभियान जारी

Vidisha News : मध्यप्रदेश के विदिशा जिले की लटेरी तहसील के ग्राम आनंदपुर के पास स्थित खेरखेड़ी पठार के एक खेत में खुले पड़े बोरवेल में मंगलवार को एक सात वर्षीय मासूम गिर गया। यह बोरवेल करीब 60 फीट गहरा बताया जा रहा है। पुलिस और एनडीआरएफ की टीम ने बचाव कार्य शुरू कर दिया है।

यह है पूरी घटना

बता दें कि आनंदपुर से करीब तीन किमी दूर ग्राम खेरखेडी पठार में चना की फसल काट रहे मजदूर दिनेश अहिरवार का बेटा लोकेश 43 फीट पर फंसा है। उसे ऑक्सीजन पहुंचाई जा रही है। बोर के पास 4 जेसीबी से 50 फीट गहरा पैरेलल गड्‌ढा खोदा जा रहा है। 25 फीट खुदाई हो चुकी है। मिट्‌टी निकालने में दिक्कत आने के बाद दो पोकलेन मशीन भी लगाई गई है। वहीं सुरक्षा के दृष्टिकोण से बोरवेल के चारों तरफ बैरिकेड्स लगाए गए हैं तथा पुलिस बल भी तैनात किया गया है। कलेक्‍टर उमाकांत भार्गव और लटेरी एसडीएम हर्षल चौधरी सहित प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच गए है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”