Vidisha News : बेकाबू बस ने बाइक को मारी टक्कर, पिता-पुत्र की मौत

2 दर्जन से ज्यादा लोगों को चोटें आईं है। जबकि, ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों का इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है।

Vidisha Accident News : मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां एक अनियंत्रित बस ने बाइक में टक्कर मार दी, हादसे में पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, एक गंभीर रूप से घायल हो गया और भी लोगों को चोटें आई हैं। हादसे के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह है पूरी घटना

जानकारी के मुताबकि, विदिशा के चक पाटनी में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमें बारात की बस वापस होशंगाबाद जा रही थी इसी दौरान चक पाटनी के पास बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बारात की बस अनियंत्रित होकर घर में जा घुसी। हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई। ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। घर में मौजूद कई लोगों को चोटें आई हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस सहित प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच गया। घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। हादसे में जहां बाइक पर सवार रवि और उनके पिता उधम सिंह की मौके पर मौत हो गई। वहीं बस का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। साथ ही 2 दर्जन से ज्यादा लोगों को चोटें आईं है। घायलों का इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है।

ड्राइवर गंभीर रूप से घायल

बारातियों ने जानकारी देते हुए बताया कि गौड़ समाज की बारात होशंगाबाद से बीना गई थी। सुबह वापस होशंगाबाद जा रही थी। लौटते समय चक पाटनी के पास में हादसे का शिकार हो गई। बस में लगभग 40 लोग सवार थे। उनको सामान्य चोटें आईं हैं। जबकि, ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की जानकारी मिलते ही जिला अस्पताल में कई प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। प्रशासन ने बाद में बारातियों को होशंगाबाद तक पहुंचाने के लिए बस का इंतजाम कराया।