Vidisha Road Accident: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी, तीन की मौत, 2 घायल  

बतादें कि कार में सवार पांचों युवक सांवरिया सेठ के दर्शन कर वापस घर लौट रहे थे। और तभी विदिशा-बैरसिया के बीच यह हादसा हो गया। 

विदिशा, डेस्क रिपोर्ट ।  मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के विदिशा (Vidisha) में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Vidisha Road Acciden) हो गया। जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं दो गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हे अस्पताल में उपचार कर घर भेज दिया गया है। बतादें कि कार में सवार पांचों युवक सांवरिया सेठ के दर्शन कर वापस घर लौट रहे थे। और तभी विदिशा-बैरसिया के बीच यह हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें… Bhind : चोरी के इरादे के घर में घुसे बदमाशों ने की मकान मालिक की हत्या, पुलिस जाँच में जुटी 

जानकारी के अनुसार दुर्घटना रविवार रात की बताई जा रही है। कार में सवार सभी लोग राजस्थान (Rajasthan) के सांवरिया सेठ के दर्शन कर वापस आ रहे थे। और तभी विदिशा और बैरसिया के बीच तेज रफ़्तार अल्टो कार पलटती हुई खेतों में जा घुसी। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं कार में पांच युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें इलाज के दौरान कपिल मीणा, निखिल दांगी और अजय लोधी की मौत हो गई। वहीं दो युवक का इलाज कर उन्हें घर भेज दिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो कार की रफ्तार काफी तेज थी। और कार अनियंत्रित होने के कारण पलट गई। और पलटते पलटते खेत में हा घुसी। वही कार में बैठे पांचों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। और इलाज के दौरान तीन युवकों ने दम तोड़ दिया और दो युवक बच गए।

Vidisha Road Accident: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी, तीन की मौत, 2 घायल