विदिशा में धमकी देकर महिला से दुष्कर्म, आरोपी को तलाश रही पुलिस

विदिशा (Vidisha) में महिला के साथ दुष्कर्म और मारपीट किए जाने की घटना को अंजाम दिया गया। आरोपी फिलहाल पुलिस की हिरासत से बाहर है।

Vidisha Crime News: विदिशा में एक महिला के साथ दुष्कर्म (Rape) की घटना होने की जानकारी सामने आई है। यह मामला एक दलित महिला से जुड़ा हुआ है जिसकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश करना शुरू कर दी है।

जिले में इन दिनों अपराध चरम पर है और कोई ना कोई नया मामला सामने आ रहा है। ऐसा ही मामला हाल ही में हुआ जब अपने घर लौट रही एक महिला को आरोपी ने हाथ पकड़कर जबरदस्ती अपने घर के अंदर खींच लिया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद महिला थाने पहुंची और युवक के खिलाफ दुष्कर्म की धारा में केस दर्ज करवाया।

विदिशा महिला थाना पुलिस के मुताबिक ग्रामीण क्षेत्र की महिला ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। महिला ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि वह अपने घर जा रही थी तभी युवक ने उसे अंदर खींच लिया और जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। युवक की धमकी के चलते महिला डर गई थी और उसने यह बात किसी को भी नहीं बताई। 2 दिन बाद आरोपी उसे फिर से बाजार में दिखा और छेड़खानी करने लगा। महिला ने विरोध किया तो वह मारपीट पर उतारू हो गया। मामले की जानकारी महिला ने अपने पति को दी और दोनों लटेरी थाने पर शिकायत दर्ज करवाने के लिए पहुंचे।

लटेरी थाने में जब महिला शिकायत दर्ज करवाने के लिए पहुंची तो वहां पर महिला पुलिसकर्मी मौजूद नहीं थी। इसके बाद महिला विदिशा पहुंची और आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत के बाद महिला का मेडिकल करवा लिया गया है और मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।